Latest Devotional song 2019 || Shukriya || Sai Baba Song



पंजाब :- भारत देश में अनेक  विविधताएं देखने मिलती है साथ ही अलग अलग जाती धरम के लोग यह बसते है जहा हर एक प्रकार के त्यौहार , उत्सव, और गाने सुनने को मिलते है , भारत देश एकलौता ऐसा देश है जहा हर धरम के गाने बनते है और उसे हर कोई बड़े प्यार से सुन्ना पसंद करता है।  आज हम एक ऐसे ही गाने की बात करने जा रहे है जो की पुरे भारत देश में पसंद किया गया है।  
देश विदेश के लोगों का श्रद्धास्थान माने जाने वाले शिरडी  के साई बाबा की भक्ति को यह गाना दर्शाता  है जिसे हर श्रध्दालु सुनना पसंद करते है. वैसे तो साई बाबा के बहुत सारे गाने आपको इंटरनेट और अन्य जगह पर सुनने के लिए उपलब्ध है।  मगर आज जिस गाने की हम बात करने वाले है वो गाना पंजाब के मशहूर गायक श्री अलमस्त सोनू जी ने गाया है जिनके आवाज का जादू देश विदेश में चल रहा है साथ ही आपको बता दे की इनके आवाज में जो भक्ति भाव प्रकट होता है वो शायद ही किसि अन्य कलाकार के आवाज में दिखाई देता है। 
साई बाबा के प्रति लोगों की भक्ति और श्रद्धा को यह गाना एकदम सटीक तरीके से दर्शाता है , कैसे हम भक्ति और विश्वास से हर मुश्किल पार कर सकते है और मंजिल हासिल कर सकते है यह सारी हकीकत इस गाने में जाहिर की गयी है , अलमस्त सोनू जो की पंजाब के बेहतर कलाकार  माने जाते है उनके आवाज का जलवा हमे सुनने का मौका मिला है।  साथ ही इस गाने को लोगों तक पहुंचने का काम किया है पंजाब की प्रसिद्द म्यूजिक लेबल कंपनी telly-tune devotional Music Label Co. ने, साथ ही इस गाने का म्यूजिक दिया है Dinesh Dk जी ने और शब्द है Traditional, साथ ही इसे फिल्माया है Rocky Shehriya ने, वैसे तो TELLY-TUNE Devotional co. के मालिक तलजिंदर सिंह नागरा जो की इस गाने के producer है जिन्होंने बहुत सारे super hit गाने दर्शकों के लिए publish किये है।
---------------------------------------------------------------------------------
अगर आपको भी किसि प्रकार के गाने ,म्यूजिक एल्बम , के बारे में कुछ भी सवाल पूछना है तो आप बेझिजक निचे दिए गए अड्रेस और no. पर contact कर सकते है।
#Music Label & Copyrights :- Vital Records #Company Email Us : info@tellytune.com
#Contact Company (Owner) :- Tajinder Singh +91- 92161-45830
#Company Office Number :- +91-8699034004.

No comments:

Post a Comment

Learn English of Air Travel

  Learn Easy English for Air Travel with Vikram Khanna. ------------------------------------------------------------- Published by- Pu...